Home अर्थमंच गोदरेज यम्मीज ने वेजिटेरियन सेगमेंट लांच किया तीसरा उत्पाद -” क्रिस्पी पोटैटो स्टार्च “

गोदरेज यम्मीज ने वेजिटेरियन सेगमेंट लांच किया तीसरा उत्पाद -” क्रिस्पी पोटैटो स्टार्च “

by zadmin

गोदरेज यम्मीज ने वेजिटेरियन सेगमेंट लांच किया तीसरा उत्पाद -” क्रिस्पी पोटैटो स्टार्च “
मुंबई: गोदरेज टायसन फूड्स लिमिटेड (जीटीएफएल) के रेडी-टू-कुक प्रॉडक्ट का बेहतरीन ब्रांड गोदरेज यम्मीज ने गोदरेज यम्मीज क्रिस्पी पोटैटो स्टार्च के लॉन्च के साथ अपने वेजिटेरियन पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। यह नया प्रॉडक्ट यूनिक स्टार शेप में है। इसमें है कुरकुरे स्नैक, जिसे एडवांस इंडिजुअल क्विक फ्रीज (आईक्यूएफ) तकनीक की मदद से तैयार किया गया है। इसे तयार करने में हाई क्वालिटी वाले आलू का उपयोग हुआ है। बिना किसी एक्स्ट्रा प्रिज़र्वेटिव के यह एक पूर्ण रेडी-टू-कुक स्नैक है। यह तकनीक लंबे समय तक इस प्रॉडक्ट को ताजा रखता है। पनीर पॉप्स और मिक्स वेजीज़ के बाद इस साल कंपनी ने अपने वेजिटेरियन सेगमेंट में यह तीसरा प्रॉडक्ट लॉन्च किया है। नए लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, गोदरेज टायसन फूड्स लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ), अभय पारनेरकर ने कहा, “हमारा ध्यान अब शाकाहारी पोर्टफोलियो (वेजिटेरियन रेंज) को विकसित करने पर है, जो वर्तमान में हमारी कुल बिक्री का महत्वपूर्ण हिस्सा है। हमारा लक्ष्य एक साल में 7000 से अधिक  जनरल और मॉडर्न ट्रेड आउटलेट्स में गोदरेज यम्मीज़ क्रिस्पी पोटैटो स्टार्ज़ की मौजूदगी बढ़ाने का है।”उन्होंने आगे कहा, ”फ्रोजन फूड्स का बाजार लगभग 3500 करोड़ रुपये का होने का अनुमान है। इस कैटेगरी में महामारी के दौरान तेजी से वृद्धि  देखा गया है।गोदरेज यम्मीज़ क्रिस्पी पोटैटो स्टार्ज़, पनीर पॉप्स और मिक्स वेजीज़ जैसे प्रोडक्ट के साथ हमारे वेजिटेरियन पोर्टफोलियो का विस्तार करेगा । यह प्रोडक्ट अब ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स पर 400 ग्राम और 750 ग्राम के पैक में क्रमशः 125 रुपये और 225 रुपये के एमआरपी पर उपलब्ध है।

You may also like

Leave a Comment