Home राष्ट्र गुजरात फतह की तैयारियों में जुटी भाजपा

गुजरात फतह की तैयारियों में जुटी भाजपा

by zadmin

गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत के संकेत मिलने लगे हैं। खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस महीने के अंत तक गृह राज्य का दौरा कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस दौरान वे कई सियासी कार्यक्रमों का हिस्सा बनेंगे। उनके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भी इस सप्ताह के अंत तक गुजरात पहुंचने की संभावना है।

सूत्रों के हवाले से बताया कि  प्रधानमंत्री मोदी के इस महीने के आखिर में गुजरात की दो दिवसीय यात्रा करने की संभावना है, जिस दौरान वह विभिन्न आधिकारिक एवं राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इस दौरान वे आदिवाली बहुल जिले दाहोद की यात्रा कर सकते हैं। हाल ही में संपन्न हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी 11 मार्च को गुजरात पहुंचे थे। उस दौरान उन्होंने तीन रोड शो भी किए थे।


इधर, भाजपा ने मतदाताओं तक पहुंच बनाने के लिए बाइक रैली की शुरुआत कर दी है। खबर है कि बुधवार को अहमदाबाद से शुरू हुई यह रैली राज्य की 90 विधानसभा सीटों तक पहुंचेगी। राज्य में कुल 182 सीटें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा है कि रैली के दौरान कार्यकर्ता 20 दिनों में एक हजार स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिवार से मुलाकात करेंगे।

You may also like

Leave a Comment