Home अर्थमंच मुंबई , ठाणे और नवी मुंबई में “डंज़ो डेली” से 19 मिनट में पाइये घर बैठे किराना और फल- सब्जी

मुंबई , ठाणे और नवी मुंबई में “डंज़ो डेली” से 19 मिनट में पाइये घर बैठे किराना और फल- सब्जी

by zadmin

मुंबई , ठाणे और नवी मुंबई में “डंज़ो डेली” से 19 मिनट में पाइये घर बैठे किराना और फल- सब्जी

मुंबई,6 अप्रैल : घर घर किराना पहुँचाने वाली कंपनी डंज़ो ने आज मुंबई में अपनी तत्‍काल डिलीवरी सेवा, ‘डंज़ो डेली’ प्रारम्भ कर दिया है. बेंगलुरुपुणे और चेन्नई में डंज़ो डेली का संचालन पहले से ही हो रहा है। यह सेवा कुछ ही दिनों में दिल्ली-एनसीआर और हैदराबाद में भी उपलब्ध हो जाएगी। महीने-दर-महीने 100 फीसदी की रफ्तार से बढ़ते हुएडंज़ो डेली अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन गुणवत्ता के रोजाना इस्तेमाल होने वाले सामान चुनने और तत्काल उनके घर पर डिलीवरी प्राप्त करने का अवसर देता है। घरेलू इस्तेमाल में आने वाले इन उत्पादों में फलसब्जियाँ, दुग्ध उत्पाद (डेयरी प्रॉडक्ट्स),स्नैक्सघरेलू जरूरतों के सामानसाफ-सफाई में प्रयोग किए जाने वाले उत्पादों समेत कई अन्य वस्तुएँ शामिल हैं।डंज़ो डेली को जुलाई 2021 में पेश किया गया था।

डंज़ो डेली के सीईओ और को-फाउंडरकबीर बिश्वास ने कहा कि, डंज़ो डेलीके साथ हमारा इरादा ग्राहकों, डिलीवरी पार्टनर्स, मिनी-वेयरहाउस पार्टनर्स और आपूर्ति श्रृंखला पार्टनर्स के लिए हर दिन खेतों से कटने के बाद 20 घंटे से कम समय में हमारे मिनी-वेयरहाउस तक पहुंचे। प्रत्‍येक मिनी-वेयरहाउस में अत्‍याधुनिक बुनियादी ढांचा इन उत्‍पादों की ताजगी को बरकरार रखता है। इससे ग्राहकों को हर बार सबसे ताजा फल एवं सब्जियां मिलती हैं, वह भी उत्‍पाद मंगाने के 19 मिनट के भीतर। हम अब मुंबईकरों को रोजाना बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार हैं।”

एक साल से भी कम समय में डंज़ो डेली ने महीने दर महीने 100फीसदी  की रफ्तार से प्रगति की है उम्मीद है कि कंपनी जून 2022 तक एक दिन में 200,000 से ज्यादा सौदे पूरे करने में सक्षम होगी। डंजो डेली तक ऐंड्रॉयड और आईओएस फोन पर डंजो ऐप के माध्यम से पहुंचा जा सकता है।

You may also like

Leave a Comment