Home मुंबई-अन्यअन्य राज्य मोतिहारी में दो बम धमाके, 5 जिंदा बम बरामद,आरोपी फरार

मोतिहारी में दो बम धमाके, 5 जिंदा बम बरामद,आरोपी फरार

by zadmin

मोतिहारी:बिहार के मोतिहारी के अगरवा मोहल्ले स्थित एक मकान की पहली मंजिल पर मंगलवार को करीब तीन बजे अचानक दो बम विस्फोट से दहशत फैल गई। विस्फोट में कोई हताहत नहीं हुआ। मकान में पहली मंजिल पर किराये पर रह रहा युवक विस्फोट के बाद अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया। उसके कमरे की तलाशी में पांच जिंदा बम व दो कारतूस मिले हैं। साथ ही कमरे से खाद्य सामग्री की आपूर्ति करने वाली कंपनी का बैग भी मिला है। 

मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्त ने बताया कि किरायेदार विकास कुमार यादव फरार है। वह चकिया का रहने वाला है। वह पढ़ाई के नाम पर किराये पर मकान लेकर आपराधिक संगठनों से जुड़ा है। पुलिस उसकी क्राइम हिस्ट्री खंगाल रही है। पुलिस ने उसकी बाइक बरामद की है। पुलिस को आशंका है कि उसके पास पिस्टल भी है, जिसे लेकर वह फरार हो गया। 

सदर डीएसपी ने बताया कि मकान मालकिन प्रतिमा पाण्डेय गोविन्दगंज थाना क्षेत्र के लौरिया गांव की निवासी हैं। उनके पति की मौत हो चुकी है। वह मुम्बई में रहती हैं। ग्राउंड फ्लोर व पहली मंजिल पर बने एक कमरे को किराये पर दिया है। पहली मंजिल पर विकास तीन माह से रह रहा था। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि कभी समय पर कमरा में नहीं जाता था। कभी रात में तो कभी अहले सुबह आता-जाता था। उसके साथ बराबर तीन संदिग्ध युवक भी आते थे। 

You may also like

Leave a Comment