टर्टलमिंट के नए ब्रांड एम्बेसडर एमएस धोनी
पथिक संवाददाता
मुंबई। अग्रणी इंसुरटेक प्लेटफॉर्म टर्टलमिंट ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। टर्टलमिंट का मकसद है कि एक्टिव हो जाओ के माध्यम से निष्क्रिय उपभोक्ताओं को बीमा के महत्व के बारे में जागरूक करना और उन्हें सक्रिय बनाना है। टर्टलमिंट ने 1.4 लाख से अधिक बीमा सलाहकारों (ओपीएसपी) के माध्यम से कम अवधि में ही 45 प्लस बीमा कंपनियों के 34 लाख ग्राहकों को पहले ही शामिल कर लिया है।
टर्टलमिट के सह संस्थापक धीरेंद्र माह्यावंशी का कहना है कि धोनी के स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली से लाखों लोगों को प्रेरणा मिलती है। इसलिए बीमा जागरूकता को सक्रिय जीवन शैली का अभिन्न अंग बनाने की दिशा में उनके साथ साझेदारी करके हमें खुशी मिल रही है। हमें उम्मीद है कि इस साझेदारी के माध्यम से हम देशभर के उपभोक्ताओं से बीमा को लेकर सक्रिय होने की अपील कर सकेंगे। सह संस्थापक आनंद प्रभुदेसाई भी कहते हैं कि यह एकीकृत ब्रांड कैंपेन में हमारा पहला प्रयास है। हमें यकीन है कि धोनी का दूरगामी जुड़ाव हमारी बात तो सुनने और हमारे मिशन के लिए समर्थन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। महेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि परिवार में आपातकालीन स्वास्थ्य समस्याओं के चलते वित्तीय दिक्कतें पैदा हो सकती हैं। विश्वसनीय विशेषज्ञों के उचित मार्गदर्शन के साथ अधिकतम जोखिमों को कवर करने के लिए बीमा अनिवार्य है। टर्टलमिंट ने ऐप के जरिए सलाहकारों को सक्षम करके इस प्रक्रिया को आसान बनाया है। यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक व्यक्ति को सर्वोत्तम बीमा सलाह दी जाए।