Home अपराध राज्य के एक और पुलिस अधिकारी ने खटखटाया अदालत का दरवाजा 

राज्य के एक और पुलिस अधिकारी ने खटखटाया अदालत का दरवाजा 

by zadmin

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार की मुसीबतें दिन पर दिन कम होने की बजाय बढ़ती जा रही हैं. सचिन वाजे के सस्पेंशन के बाद उठे महाराष्ट्र के भीतर सियासी तूफान में एक के बाद एक सीनियर आईपीएस अधिकारी कूदते जा रहे हैं. जिस तरीके से मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को उनके पद से हटाकर डीजी होमगार्ड बनाया गया उसके बाद उन्होंने नाराज होकर सरकार के खिलाफ और खासकर गृह मंत्री अनिल देशमुख खुलकर मोर्चा खोल दिया है.

परमबीर सिंह द्वारा गृह मंत्री के ऊपर 100 करोड़ की उगाही करवाने के आरोप के बाद विरोधियों के निशाने पर आई महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार पर एक और आईपीएस अधिकारी ने आरोप लगाया है. महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा महामंडल के डीजी संजय पांडे ने भी सरकार पर महाराष्ट्र पुलिस विभाग के डीजी स्तर पर किए गए बदलाव में संजय पांडे को डीजी न बनाए जाने पर उन्होंने सरकार के फैसले को हाई कोर्ट में चैलेंज करने का मन बनाया है.

पुलिस विभाग के मोराल को डाउन कर रहा है सरकार का काम
संजय पांडे ने कहा कि सरकार जिस तरीके से काम कर रही है वह कहीं ना कहीं पुलिस विभाग के मोराल को डाउन करता है और ऐसे में सक्षम अधिकारी होने के बाद भी उसकी जगह किसी दूसरे अधिकारी को बिठाया जाना कहीं ना कहीं सरकार पर सवाल खड़े करता है.

You may also like

Leave a Comment