Home ठाणे सरकार करे राज ठाकरे के आदेश का पालन, अन्यथा 3 मई के बाद होगा हनुमान चालीसा-मनसे

सरकार करे राज ठाकरे के आदेश का पालन, अन्यथा 3 मई के बाद होगा हनुमान चालीसा-मनसे

by zadmin

सरकार करे राज ठाकरे के आदेश का पालन,
अन्यथा 3 मई के बाद होगा हनुमान चालीसा- अविनाश जाधव 

ठाणे:-गुड़ी पड़वा जनसभा से शुरू हुआ मस्जिदों पर भोंगा विवाद अब नया रूप लेता दिख रहा है. शनिवार को मनसे द्वारा ठाणे के तीन पेट्रोल पंपों पर मारुति मंदिर के पास हनुमान चालीसा का पाठ किया गया. इस समय ठाणे-पालघर जिलाध्यक्ष अविनाश जाधव ने मनसे ठाणे ने 3 मई तक मस्जिद से भोंगे को नहीं हटाया तो मनसे राज ठाकरे के आदेश का पालन करेगी. 

ठाणे में एक जनसभा में भी मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिद से भोगों को हटाने के लिए 3 मई का अल्टीमेटम दिया है. इसके बाद देश की राजनीति में हलचल मच गई. इसी तरह राज ठाकरे की चेतावनी के बाद हनुमान चालीसा को एक बार फिर महत्व मिला है. उसके बाद शनिवार सुबह हनुमान जयंती के अवसर पर ठाणे के तीन पेट्रोल पंपों पर मारुति मंदिर में मनसे की ओर से सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया गया. इस समय बड़ी संख्या में साधु और मनसे के कार्यकर्ता उपस्थित थे.  हनुमान चालीसा के पाठ के बाद बोलते हुए, मनसे ठाणे के जिलाध्यक्ष अविनाश जाधव ने कहा कि राज ठाकरे ने मस्जिद से भोंगो को हटाने के लिए सरकार को 3 मई तक का समय दिया है. अगर सरकार इस दौरान इन भोगों को नहीं हटाती है तो  जैसा कि राज ठाकरे ने कहा था, हनुमान चालीसा मस्जिदों के बाहर बजाई जाएगी. इसका सभी मनसे के सैनिक पालन करेंगे. 

टाइगर अभी भी जिंदा है-रविंद्र मोरे 
मनसे के शहर अध्यक्ष रविंद्र मोरे ने कहा कि अगर राज्य सरकार 3 मई तक मस्जिदों पर के भोंगे नहीं उतारती है, तो हम मस्जिद के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे और शहर भर में हनुमान चालीसा लाउडस्पीकर पर बजायेंगे. साथ ही मोरे ने कहा कि सरकार को यह नहीं भूलना चाहिए कि राज ठाकरे रूपी हिन्दुओं का टाइगर अभी भी जिंदा है.

You may also like

Leave a Comment