Home अर्थमंचनए उत्पाद गोल्ड मेडल इलेक्ट्रिकल्स ने अभिनेता सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज को बनाया ब्रांड एंबेसडर

गोल्ड मेडल इलेक्ट्रिकल्स ने अभिनेता सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज को बनाया ब्रांड एंबेसडर

by zadmin

गोल्ड मेडल इलेक्ट्रिकल्स ने अभिनेता सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज को  बनाया ब्रांड एंबेसडर 

मुंबई 29 मार्च: भारत की अग्रणी विद्युत विनिर्माण कंपनी गोल्ड मेडल ने बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज को अपने ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। दोनों ब्रांड के लिए नए चेहरे होंगे और देश भर में गोल्ड मेडल की पैठ मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

पिछले दशक में, गोल्ड मेडल ने इस क्षेत्र में एक प्रमुख ब्रांड बनने के लिए प्रभावशाली विकास प्रदर्शित किया है। ब्रांड ने उच्च गुणवत्ता और अभिनव विद्युत उत्पादों के निर्माण के लिए उद्योग में एक प्रतिष्ठा बनाई है। गोल्ड मेडल के व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो में स्विच, होम ऑटोमेशन सिस्टम, एल ई डी, तार और केबल, डीबी, पीवीसी पाइप, विद्युत सहायक उपकरण और अन्य शामिल हैं। गोल्ड मेडल ने हाल ही में पंखों के निर्माण के क्षेत्र  में कदम रखा है और प्रीमियम एवं मानक पंखों की श्रृंखला लॉन्च की है।

नए ब्रांड एंबेसडरों के बारे में बताते हुए, गोल्डमेडल इलेक्ट्रिकल्स के निदेशक, किशन जैन ने कहा, “हम गोल्डमेडल परिवार में सैफ और जैकलीन का स्वागत करते हुए बिल्कुल रोमांचित हैं।  हमारा ध्यान हमेशा नवाचार, डिजाइन और बेजोड़ गुणवत्ता पर रहा है।।”इस गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, “गोल्डमेडल के साथ मेरा सहयोग पहले से ही है और उनके साथ फिर से सहयोग करना अच्छा है। डिजाइन और प्रदर्शन में नवाचार के गोल्ड मेडल की ब्रांड फिलॉसफी वास्तव में अद्भुत है और मुझे ब्रांड के साथ काम करने की प्रतीक्षा है।”जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, “मैं गोल्डमेडल जैसे ब्रांड के साथ सहयोग करके रोमांचित हूं,.सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज टेलीविजन, प्रिंट, आउटडोर और सोशल मीडिया पर विज्ञापन के रूप में गोल्ड मेडल ब्रांड और उत्पाद संचार में शामिल होंगे।

You may also like

Leave a Comment