Home मुंबई-अन्य आरटीआई कार्यकर्ता के प्रयासों से 12 साल बाद भायखला के 6 निवासियों को मिला फ्लैट का अधिकार

आरटीआई कार्यकर्ता के प्रयासों से 12 साल बाद भायखला के 6 निवासियों को मिला फ्लैट का अधिकार

by zadmin


मुंबई: भायखला स्थित श्री लक्ष्मी रेजीडेंसी जो म्हाडा के अधिकार क्षेत्र में आने वाली पुनर्विकास योजना में 12 वर्ष बाद 6 निवासियों को उनके हक का फ्लैट मिला है। यह पहल आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने की। आवास मंत्री डॉ. जितेंद्र आव्हाड, विधायक यामिनी जाधव, आवास विभाग के तत्कालीन प्रधान सचिव एसवीआर श्रीनिवास, म्हाडा के उपाध्यक्ष अनिल दिग्गीकर और मुंबई मरम्मत बोर्ड के मुख्य अधिकारी अरुण डोंगरे ने विशेष सहायता प्रदान की। आवास मंत्री डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने न्याय किया है, इस भावना को व्यक्त करते हुए निवासियों ने उनसे मुलाकात की और उन्हें धन्यवाद दिया.
12 साल से फ्लैट से वंचित रह रहे निवासी गणेश बाल सराफ, नंदकिशोर जाधव, महेंद्र शाह, रमेश गायकवाड़, प्रकाश बो-हाड़े, प्रभाकर घारमालकर को हाल ही में डेवलपर क्षितिज इंफ्रास्ट्रक्चर एंड सोसाइटी द्वारा उनके हक का फ्लैट का कब्जा दिया गया है।12 साल बाद फ्लैट मिलने पर  आवास मंत्री डॉ. जितेंद्र आव्हाड, विधायक यामिनी जाधव, एसवीआर श्रीनिवास, अनिल डीग्गीकर, अरुण डोंगरे और अनिल गलगली से निवासियों ने मुलाकात की और धन्यवाद दिया.
निवासियों ने धन्यवाद पत्र में उल्लेख किया कि अनिल गलगली ने बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना सहयोग किया। पिछले 12 साल से लटके हुए हमारे सवाल का समाधान किया। पत्र में आगे कहा गया है कि श्री गलगली के प्रयासों  से  6 निवासियों को न्याय मिला है। 

You may also like

Leave a Comment