Home मुंबई-अन्य हम वैक्सीन नहीं देते हैं, सेवा करते हैं : अतुल शाह

हम वैक्सीन नहीं देते हैं, सेवा करते हैं : अतुल शाह

by zadmin

मुंबई,25 जून : दक्षिण मुंबई के पुण्यस्थली माधव बाग़ में स्थित माधव बाग़ वक्सीनेशन सेण्टर प्रांगण में महाराष्ट्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नव नियुक्त उपाध्यक्ष राज के. पुरोहित ने दौरा किया और वहां की सुनियोजित व सुसज्जित व्यवस्था की सराहना भी की. राज के. पुरोहित ने कहा कि अतुल भाई शाह का सालों का अनुभव सामने देखकर आ रहे हैं और इसी कारण व्यवस्था काफी सराहनीय हैं ।
वही मनपा 220 के वर्तमान तेज तर्रार नगरसेवक अतुल भाई शाह ने कहाँ कि हम वैक्सीन ही नहीं देते है, सेवा करते हैं क्योंकि इस स्थान जो काफी पुण्य स्थान है वहां पर इस भयंकर आपदा के समय वैक्सीन एक आवश्यक ढाल का काम करती हैं और इसी के बाद सम्पूर्ण भारत को करोना मुक्त करने का मोदीजी का सपना साकार होगा और जीवन पूर्व की तरह सामान्य हो सकेगा।
राजस्थान प्रेस क्लब के सलाहकार जगदीश पुरोहित ने राजस्थान प्रेस क्लब और आदर्श होटल्स समूह परिवार की और से भी महाराष्ट्र प्रदेश के नव नियुक्त उपाध्यक्ष राज के. पुरोहित का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और उनके कुशल कार्यशौली के कारण उन्हें यह महत्त्वपूर्ण पद पर नियुक्ति की गई है। अतुल भाई शाह जो सदैव एक इवेंट एक्सपर्ट के रूप में देखे गए हैं और उनके टीमवर्क स्पिरिट को हमेशा सरहाया गया है।
माधव बाग़ वक्सीनेशन सेण्टर प्रांगण में उपाध्यक्ष राज पुरोहित का स्वागत वहां मौजूद सी विभाग की डॉ. प्रज्ञा चतुर्वेदी की साथ मेटल मार्केट के अश्विन भाई ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।
इस अवसर पर स्थानिक निवासियों व बीजेपी कार्यकर्ताओं जिसमें भरतसिंह पुरोहित बसंत, मुकेश गांवकर, बलवंत गायकवाड, विजय वालिया, नूतन सोनी, हिरालाल मेहता, गणपतसिंह खिरोड़ी ने भी स्वागत किया।

You may also like

Leave a Comment