Home मुंबई-अन्य सांसद अरविंद सावंत ने किया इंडिया प्रेस निर्मित कोविड अभियान के “रेडी टू यूज”पोस्टरों का लोकार्पण 

सांसद अरविंद सावंत ने किया इंडिया प्रेस निर्मित कोविड अभियान के “रेडी टू यूज”पोस्टरों का लोकार्पण 

by zadmin

कोविड अभियान के “रेडी टू यूज” विभिन्न पोस्टरों का अनावरण
मुंबई: कोविड से बचाव के अभियान को तेज करने और व्यापक जागरुकता के लिए “इंडियाप्रेस” द्वारा तैयार किये गए “रेडी टू यूज” विभिन्न पोस्टरों, संकेत चिन्हों का आज पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा दक्षिण मुंबई  के सांसद अरविंद सावंत ने अनावरण किया। 
इस जनजागरण सामग्री में जगदीश पुरोहित की संकल्पना और विजेन्द्र भाटिया की खूबसूरत डिजाइन का योगदान है।
शनिवार को एक भव्य कार्यक्रम में इसका अनावरण करते हुए श्री सावंत ने सामाजिक कार्यों में आदर्श होटल होटलस् समूह के शिल्पकार स्व. पुरुषोत्तमदास जी पुरोहित के योगदान को भी याद किया और हाल में आदर्श होटल एवं आदर्श पैलेस को मिले “सीसीसी-1” मानक के लिए भी सराहना की।
इन पोस्टरों का कोई भी संस्था किसी भी जगह निःशुल्क उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है। संस्थाओं को अपना नाम और ‘लोगो’ के प्रयोग के लिए जगह भी छोड़ी गई है। पोस्टर विमोचन करते हुए सांसद ने कहा है -‘आज कोविड महामारी की विकरालता को कम करने में इस तरह के कदम सार्थक और सफल होंगे, तभी इसके प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ेगी। जगदीश पुरोहित ने महामारी से संघर्ष में हर मामूली सहयोग को “समुद्रसेतु निर्माण में गिलहरी का योगदान” करार दिया। शिवसेना के विभागप्रमुख पांडुरंग सकपाळ ने इंडियाप्रेस के जगदीश पुरोहित को धन्यवाद देते हुए कहा कि ऐसे छोटे-छोटे कदमों ही हम मानव को बचा सकते हैं। इस अवसर पर उपविभागप्रमुख संपत ठाकूर, कार्यालय प्रमुख यशवंत कोळेकर, युवासेना विभाग अधिकारी प्रथमेश सकपाळ, दिलीप जाधव, सुनील देसाई, शाखाप्रमुख दीपन मोघे भी उपस्थित थे।

You may also like

Leave a Comment