Home मुंबई-अन्यपश्चिम उपनगर गोपाल शेट्टी का रक्त संग्रहण अभियान में जमा हुआ 396 बोतल रक्त

गोपाल शेट्टी का रक्त संग्रहण अभियान में जमा हुआ 396 बोतल रक्त

by zadmin

 मुंबई, 7  अप्रैल,:5000 बोतल रक्त संग्रहण के संकल्प को आगे बढ़ाते हुए उत्तर मुंबई के सांसद गोपाल शेट्टी ने भाजपा के 41 वें स्थापना दिवस पर 396 बोतल रक्त जमा कराया. इस कड़ी में उत्तर मुंबई जिला में 4 स्थानों विभिन्न पर सामाजिक संस्थाओं की मदद से रक्तदान शिविरों का आयोजन किया गया. 5 अप्रैल से रक्तदान शिविर के आयोजन भिन्न भिन्न सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से भाजपा उत्तर मुंबई में कर रही है।
भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस  के अवसर पर 6 अप्रैल को रक्त दान शिविर का आयोजन वार्ड क्रमांक 16 की नगरसेविका अंजली खेडकर ने सायली स्कूल न्यू एम एच बी कॉलोनी, बोरीवली पश्चिम में किया। यहां रक्तदाताओं ने 74 बोतल रक्त का  दान किया है।
 रक्त दान शिविर का उद्घाटन माननीय उत्तर मुम्बई के सांसद श्री गोपाल शेट्टी जी ने किया और सभी रक्तदाताओ, सेवारत डॉक्टरों  को प्रमाणपत्र पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर उत्तर मुंबई  के जिलाध्यक्ष गणेश खणकर ,महासचिव दिलीप पंडित और दिपक पाटनेकर महेश राऊत वार्ड के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे । उसी प्रकार
  भारतीय जनता पार्टी के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर 6 अप्रैल को भारतीय जनता युवा मोर्चा ,मालाड पश्चिम विधानसभा द्वारा रक्तदान शिविर का भी आयोजन हुआ।जहाँ अनेक रक्तदाताओं ने रक्तदान कर महामारी के दौर में हो रही रक्त की कमी को पूर्ण करने में 37 बोतल का  योगदान दिया। इस कार्यक्रम में  मुंबई भाजयुमो अध्यक्ष  तेजिंदर सिंह तिवाना  नगरसेविका श्रीमती जया सतनाम सिंह तिवाना ,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अमर शाह , स्थानीय वार्ड अध्यक्ष अरविंद यादव , समेत अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।इस अवसर पर  सांसद गोपाल शेट्टी  ने प्रेस विज्ञप्ति के जरिए सर्व सार्वजनिक संस्थानों को आव्हान किया है की वक्त की मार को समझते हुए 5000 बॉटल रक्त जमा करने के मेरे संकल्प से जुडें और समाज और देश के हित में एक कदम बढ़ाएं ।

You may also like

Leave a Comment