Home विविधाज्योतिष आज का राशिफल

आज का राशिफल

by zadmin
jyotish

 ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री
मेष: पारिवारिक माहौल सहयोगात्मक रहेगा। कुल मिलाकर बहुत अच्छा दिन है। धन लाभ की अच्छी संभावनाएं आपके लिए बन रही हैं।खुशियां और प्रसन्‍नता देने वाला दिन है
वृषभ: टूर ऐंड ट्रेवल्स, होटल्स, सौंदर्य प्रसाधनों एवं महिलाओं से जुड़े कामकाज करने वाले जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक दिन है । आर्थिक दृष्टिकोण से भी उपयुक्त समय है।
मिथुन: कामकाज में बहुत विस्तार होगा । लोग आपकी लच्छेदार बातों से आसानी से प्रभावित हो जाएंगे। लेखन व साहित्य क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को लाभ होगा। 
कर्क: मन में चंचलता रहेगी । अपने काम को कलात्मक रूप से अभिव्यक्त करने की कोशिश करेंगे। छोटी छोटी बारीकियों पर भी आप ध्यान देंगे। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। 
सिंह: कामकाज से संबंधित नए ऑफर प्राप्त हो सकते हैं। ग्रह-नक्षत्र कामकाज के लिए बहुत ही सहायक बन रहे हैं। इसका पूरा फायदा उठाएं। पुराने संबंध आज आपको विशेष लाभ पहुंचाएंगे। 
कन्या : अपने काम को कलात्मक रूप से पूर्ण करने के लिए एकांत की तलाश रहेगी। आर्थिक दृष्टिकोण से बहुत अच्छा समय है। धन प्राप्ति में भाग्य पूरी तरह आपके साथ हैं। 
तुला:पारिवारिक माहौल सहयोगात्मक रहेगा।  धन लाभ की अच्छी संभावनाएं आपके लिए बन रही हैं।व्यावसायिक खरीद-फरोख्त की संभावना भी बनती है।
वृश्चिक:कामकाज को लेकर नई साझेदारी की शुरुआत हो सकती है । कोई नया एग्रीमेंट साइन होने की संभावना भी बन जाती है। विदेशी संपर्क लाभ दिलाने वाले रहेंगे। 
धनु:पुरानी बाधाएं दूर होंगी और सभी काम के बनने से मन प्रसन्न रहेगा । जनसंपर्क लाभदायक सिद्ध होंगे। संजीदगी से काम करने से सफलता सुनिश्चित होगी। 
मकर:साझेदारी से संबंधित कामों में सतर्क रहें। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अच्छा है। जीवनसाथी के सहयोग से धन संबंधित सभी समस्याएं सुलझ जाएंगी और लाभ के योग बनते हैं।
कुंभ: कामकाज में मदद लाभदायक सिद्ध होगी। मन में चंचलता बनी रहेगी। लंबे समय से चले आ रहे विवादों का भी आज निपटारा होने की संभावना बनती है। 
मीन:शांति से समस्याओं का समाधान को खोजने की कोशिश करेंगे। वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग आपको मिलता रहेगा। जिसकी वजह से सभी काम सुगमता से पूरे हो जाएंगे। 
ज्योतिष सेवा केन्द्र

संस्थापक

पंडित अतुल शास्त्री

You may also like

Leave a Comment