Home अर्थमंचनए उत्पाद निटको ने लांच किया इटली में बना मार्बल टाइल्स

निटको ने लांच किया इटली में बना मार्बल टाइल्स

by zadmin

मुंबई, 22 मार्च: भारत के ट्रैंडसैटर ब्रांड निटको  लिमिटेड ने मेड इन इटली टाइलें पेश की हैं जो पर्यावरण के अनुकूल हैं। दुनिया भर में कोविड-19 प्रतिरोधक  के तौर पर प्रमाणित ये टाइलें बेहद टिकाऊ हैं और इनका विशिष्ट इटैलियन डिजाइन बेहद आकर्षक है। इस संकलन  में छोटे, मध्यम से लेकर बहुत बड़े तक सभी आकारों की रेंज है (2x 1 फीट , 2x 2 फीट  2x 4 फीट और  8x 4 फीट ) और इनमें रंगों की सभी लोकप्रिय रेंज हैं जैसे मार्बल, स्टोन, सीमेंट और इसका आधुनिक मिश्रित टाइपोलाॅजी नूवो इटैलियन लुक इसे बेहद खास बनाता है।

लार्ज फाॅरमेट टाइल्स की नई रेंज सर्वश्रेष्ठ नवीनतम टेक्नोलाॅजी के साथ आती है, इसकी मोटाई 6एमएम (8x 4 फीट ) है। इंडस्ट्री में यह किसी भी मौजूद अन्य टाइल के मुकाबले सबसे मजबूत और टिकाऊ है। इन टाइलों को प्राकृतिक चिकनी मिट्टी से बनाया गया है, इनमें कृत्रिम चमक नहीं है, ये फुल बाॅडी टाइलें शाॅपिंग माॅल्स, एयरपोर्ट आदि जैसी जगहों पर लगाई जाती हैं जहां बड़ी तादाद में लोगों का आना जाना रहता है; भारत में इस किस्म की यह एकमात्र टाइल है। 3 नई विशिष्ठ  डिजाइन मेड इन इटली कलैक्शन आकर्षक रंगों में उपलब्ध हैं जैसे  नीला और श्वेत-श्याम ग्रेफाइट। यह कलैक्शन ग्राहकों को सुविधा देगा कि वे रिहाइशी और सार्वजनिक परियोजनाओं में बोल्ड शेड्स के साथ प्रयोग कर सकें।

इटैलियन प्रिसिज़न टेक्नोलाॅजी इन टाइलों को तकनीकी तौर पर उत्कृष्ट बनाती है। ये सभी जगहों के लिए एकदम सही विकल्प हैं जैसे आउटडोर, कमर्शियल एरिया और रिहाइशी; इन्हें दीवारों एवं फर्श दोनों जगह लगाया जा सकता है।मुंबई की कंपनी निटको  इससे पहले मेड इन इटली टाइलों का पहला सैट लांच कर चुकी है जिनमें एयाॅन, अर्थ और नाॅर्डिक टाइलें शामिल थीं।

निटको  के एमडी विवेक तलवार ने कहा, ’’मेड इन इटली का नया कलैक्शन लांच करते हुए हमें बहुत ख़ुशी का अनुभव हो रहा है.ये टाइलें विविध अन्य आकारों में उपलब्ध हैं । ये न केवल कोविड सैनिटाइज़ेशन रेसिस्टेंट हैं ,बल्कि किसी भी वास्तु  की खूबसूरती में अभिवृद्धि  करने में भी सक्षम हैं। हमें विश्वास है कि बेमिसाल इटैलियन उत्कृष्टता वाला यह टाइल कलैक्शन हमारे ग्राहकों को बहुत पसंद आएगा।’’

You may also like

Leave a Comment