Home अर्थमंच डाबर लाया क्षति मुक्त बालों के लिए प्रीमियम रेंज ‘वाटिका सिलेक्ट’

डाबर लाया क्षति मुक्त बालों के लिए प्रीमियम रेंज ‘वाटिका सिलेक्ट’

by zadmin
New Product -Dabur

मुंबई : भारत की प्रमुख विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने अपने वाटिका पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा करते हुए “डाबर वाटिका सिलेक्ट“ शैंपू की प्रीमियम रेंज को लॉन्च किया है। डाबर वाटिका सिलेक्ट, शुरुआत में भारत के अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म-फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और जल्द ही इसे नियमित रिटेल चैनलों के माध्यम से भी उपलब्ध करवाया जाएगा।

डाबर वाटिका सिलेक्ट कोकोनट मिल्क एक्सट्रेक्ट शैम्पू नारियल के दूध के अर्क और नारियल के तेल जैसे शुद्ध और प्राकृतिक वनस्पति से तैयार किया गया है, जो बालों को मजबूत बनाने, बालों के झड़ने से रोकता है और बालों की नमी को बहाल करने में मदद करता है। इसमें प्राकृतिक तत्व होते हैं जो बालों को पुनर्स्थापना प्रदान करने में मदद करते हैं और आपके बालों को मुलायम और स्वस्थ बनाते हैं। 

 रजत माथुर, हैड-इनोवेशन, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा कि  डाबर वाटिका सेलेक्ट शैंपू की एक प्रीमियम रेंज है जो आपके बालों की सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए आपके बालों और स्कैल्प (कपाल) को पूर्ण पोषण प्रदान करेगा। 

 फ्लिपकार्ट के निशांत गुप्ता,  ने कहा कि “पिछले साल से, प्रत्येक उपभोक्ताओं की दिनचर्या में व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों के उपयोग में भारी वृद्धि देखी गई है। उपभोक्ताओं द्वारा प्राकृतिक उत्पादों के प्रति बढ़ते हुए झुकाव को देखते हुए इसे तैयार किया गया है.  

You may also like

Leave a Comment